कुछ तो बड़ा करना है

 दिनांक -25/08/2022                                      


कुछ तो बड़ा करना है 


आज सुबह 5 बजे मेरे दिमाग में आइडिया आया कि मैं लोगों की मदद कैसे कर सकता हूं।                                                  

  1 जो मेरे अनुसार सबसे अच्छा म्यूचुअल फंड है।                            

             

  2 जो सबसे अच्छा टर्म इंश्योरेंस है।                                                         

              

  3 कार और बाइक बीमा अनिवार्य क्यों है?                                                            

           

  4 कौन सा खाता अच्छा है और क्यों  


  5  कौन सा हेल्थ इंश्योरेंस अच्छा है और क्यों                                                                                                                                        

     


सभी उत्तरों को जानने के लिए एक शर्त लागू होती है सलाहकार के दृष्टिकोण की आलोचना न करें क्योंकि यह उनकी व्यक्तिगत राय है जो पाठक पर बाध्यकारी नहीं है क्योंकि यह सभी के लिए यह व्यक्तिगत सलाह है। जैसा कि मैं पाठक समुदाय की मदद करना चाहता हूं   .

यदि आप वास्तव में जानने के इच्छुक हैं और आगे एक प्रतिबद्धता पढ़ना चाहते हैं, तो आवश्यक है कि आप आज कार्य करेंगे, इससे पता चलता है कि आप जीवन में गंभीर हैं                                                                                       

आज सबसे पहले अपना मन बनाएं कि आप 5000/- रुपये का निवेश करने के लिए तैयार हैं कम से कम दो म्यूचुअल फंड कुल निवेश 10000/- रुपये लेकिन बाध्यकारी नहीं   यह सिर्फ सुझाव है।                                           

 एक सलाहकार के रूप में मैं आपका पोर्टफोलियो बनाना चाहता हूं ताकि जीवन में आप सुरक्षित और आरामदायक हों यह मेरा डिजायर है दूसरी बात मुझे पता है कि आप अपने परिवार से प्यार करते हैं और मैं आपको केवल सुझाव दे रहा हूं कि आप इसे पसंद करेंगे और आज कार्य करेंगे।                              

 मुझे आपसे एक सवाल पूछने दो कि क्या आप मेरी सेवाएं चाहते हैं, क्या आपका सलाहकार आपको ठीक से मार्गदर्शन करता है कि वह उचित सेवाएं दे रहा है यदि हाँ अच्छा है  इफ  नोत     क्या आप मुझे नियुक्त करना चाहेंगे और मेरी सलाह लेना चाहेंगे यदि हां तो अनुसरण करें जैसा कि मैं कहता हूं कि यह सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के लिए मेरी ऊर्जा को भी बढ़ावा देगा।                                                                                                               

फाइनेंशियल पर एक अच्छी जानकारी आपको कॉन्फिडेंस देगी और विश्वास संबंध बनाएगी और मैं अपने दिमाग में रखता हूं कि मैं अपने क्लाइंट के चेहरे पर मुस्कान देना चाहता हूं।    क्या आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों, सहकर्मियों को वित्तीय निवेश पर मेरा लेख साझा करना पसंद करेंगे।     

यदि हां, तो मुझे कॉल करें या मुझे नीचे दिए गए नंबर और मेल आईडी पर मेल करें।

इन्शुरन्स एडवाइजरी सर्विसेज 

१७९४/५२, फर्स्ट फ्लोर,

नाईवाला करोल   बाग ,

नई दिल्ली - ११०००५ 

९८११७५६६९६ 

८८८२२७९००७ 

राकेशअनेजा@gमेल.कॉम                                                                                                                                           

Comments